Kartik Purnima 2023:दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर 23 से भारी वाहनों की नोएंट्री, कार्तिक मेले पर रहेगा रूट डायवर्जन – Kartik Purnima 2023 Route Diversion On Delhi-lucknow Highway Hapur News

Published by admin on


Kartik Purnima 2023 Route diversion on Delhi-Lucknow highway Hapur news

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : डेमो

विस्तार


कार्तिक पूर्णिमा मेले पर दीपदान वाले दिन हापुड़ जिले की ब्रजघाट गंगानगरी में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ेगी। यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने को लेकर हापुड़ और अमरोहा पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने बैठक की और दिशा निर्देश दिए हैं।

सोमवार को ब्रजघाट में स्थित लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में हापुड़ डीएम प्रेरणा शर्मा, एसपी अभिषेक वर्मा और अमरोहा डीएम राजेश कुमार त्यागी, एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कार्तिक मेले को लेकर अफसरों के साथ बैठक की। इस दौरान दोनों जनपदों के अधिकारियों ने नेशनल हाईवे पर जाम न लगने को लेकर रूपरेखा तैयार की।

जिसमें तय हुआ कि भारी वाहनों का 23 नवंबर से रूट डायवर्जन किया जाएगा। इस दौरान अमरोहा और हापुड़ के डीएम ने एनएचएआई के अधिकारियों से कहा कि हाईवे पर सभी अवैध कटों को बंद किया जाए, जिससे मेले के दौरान कोई भी गलत दिशा में हाईवे पर वाहन न निकाल सके। 

उन्होंने बताया कि हाईवे पर जाम का मुख्य कारण अवैध कट ही होती हैं। वहीं हापुड़ और अमरोहा एसपी ने भारी वाहनों के रूट डायवर्जन के लिए बनने वाले विकल्प मार्गों पर चर्चा की। इस दौरान हापुड़ एसपी ने कहा कि ब्रजघाट में आठ अस्थाई वाहन पार्किंग तैयार की जाएंगी, जिससे जाम की स्थिति न बन सके। 

 

Categories: Latest News

0 Comments

Leave a Reply

Avatar placeholder

Your email address will not be published. Required fields are marked *